स्व.दुलीचंद शर्मा पिता जी की स्मृति में पंडित मांगे राम शर्मा ने नगरपालिका को दी पैतृक जमीन..13 जुलाई 2017

वाचनालय के लिए जमीन दान देकर दिया परोपकार की भावना का परिचय : डा.बांगड़
– स्व.दुलीचंद शर्मा पिता जी की स्मृति में पंडित मांगे राम शर्मा चेयरमैन विश्व ब्राह्मण संघ ने नगरपालिका को दी पैतृक जमीन
झज्जर, 13 जुलाई उपायुक्त डा.नरहरि बांगड़ ने कहा कि परोपकार की भावना से किए गए सामाजिक कार्य निश्वित तौर पर समाज में प्रेरणास्रोत बनते हैं। ऐसे कार्यों से न केवल समाज को नई दिशा मिलती है वहीं युवा पीढ़ी के समक्ष सशक्त मार्ग पर आगे बढऩे की सीख भी मिलती है। डा.बांगड़ गुरूवार को बेरी के छाज्याण पाना में प्रख्यात ज्योतिषाचार्य स्व.पं.दुलीचंद शर्मा की स्मृति में वाचनालय के लिए दान दी गई जमीन हस्तांतरण कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने स्व.दुलीचंद के पुत्र मांगेराम शर्मा चेयरमैन विश्व ब्राह्मण संघ को इस सार्थक पहल के लिए धन्यवाद करते हुए उन्हें आदर्श व्यक्तित्व की संज्ञा दी।
उपायुक्त डा.बांगड़ की मौजूदगी में बेरी नगरपालिका सचिव को स्व.दुलीचंद के सुपुत्र पं.मांगेराम शर्मा चेयरमैन विश्व ब्राह्मण संघ व पौत्र शशिकांत शर्मा द्वारा वाचनालय के लिए दान दी गई जमीन के कागजात सौंपे। डा.बांगड़ ने शर्मा परिवार की ओर से की गई इस पहल पर खुशी जताते हुए समाज हित में उठाए गए कदम को सराहनीय बताया। उन्होंने कहा कि बदलते दौर में समाज के प्रति जो दायित्व शर्मा परिवार की ओर से निभाया गया है वह समाज को नई दिशा देने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि बेरी में वाचनालय बनने से जहां क्षेत्र के लोगों को शैक्षणिक माहौल के साथ सामाजिक ताने बाने का मंच मिलेगा वहीं ज्ञानवर्धक पुस्तकों के साथ देश-विदेश की जानकारी क्षेत्र के लोगों को लाभांवित करेगी।
इस मौके पर बेरी के एसडीएम संजय राय, नायब तहसीलदार रमेश कुमार, सेवानिवृत बीडीपीओ रामकरण शर्मा, निर्भय कादियान, विजय कौशिक, मा.बालकिशन, रामफल शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
20017677_1083415851793523_7630645275827404080_o

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *